अगर आप सोचते हो कि महिलाओं को पुरुषों में सबसे अच्छी चीज़ उनका पैसा सिक्स पैक बॉडी या सोशल स्टेटस आकर्षित करता है तो आप गलत हैं। जी हाँ और यह बात खुद महिलाओं ने बताई हैं। अनुमान लगाइए इन सबसे भी बड़ी चीज़ क्या हो सकती हैं ? उस चीज़ के बारे में जानकर आप चौंक जाएगें। 


नए सर्वेक्षण से पता चलता है कि दुनिया में महिलाओं को सबसे ज्यादा आकर्षित और कामुक बनाने वाली चीज़ पुरुषों के बोलने का लहजा हैं।
मिस ट्रावेल कॉमरेड के सर्वेक्षण के मुताबिक, अमेरिकी महिलाएं ब्रिटिश और स्कॉटिश लोगों के बीच यौन संबंधों को श्रेष्ठ समझती हैं। 

सर्वेक्षण में 1,423 महिलाओं में से 20 फीसदी ने कहा कि उन्हें एक ब्रिटिश पुरुष की अभिव्यक्ति से कामुकता मिलती हैं अर्थात उन्हें ब्रिटिश लोगों के बोलने का ढंग बेहद आकर्षित करता हैं, उसके बाद 18 फीसदी स्कॉटिश पुरुषों के बोलने की शैली को पसंद करती है। मिसट्रावेल डॉट कॉम के मुख्य कार्यकारी और संस्थापक ब्रैंडन वेड ने कहा, 'एक्सेंट्स, बात करने का तरीका, अज्ञात और विदेशी जगहों पर किसी अजनबी का मन लेने की प्रवृत्ति होती है, जिससे स्पीकर के रहस्य और और आकर्षित करने की साजिश का स्पर्श होता है।

ब्रिटिश पुरुषों के बारे में कहा जाये तो वह इस मामले में सबसे आगे हैं।अमेरिकियों के रूप में, हम अक्सर ब्रिटिश मित्रों को खुफिया और बातचीत करने के, भावनाओं को व्यक्त करने के श्रेष्ठ वर्ग के साथ जोड़ते हैं, जो एक अच्छे दोस्त के लिए योग्य गुण होते हैं। 



पुरुषों की पसंद 


आश्चर्य की बात नहीं, पुरुषों के लिए चीजें थोड़ा अलग हैं। अमेरिकी पुरुषों ने कहा वह इज़राइली महिलाओं को सबसे हॉट मानते है। उनके बात करने का तरीका सबसे हॉट हैं। 1,164 अमेरिकी पुरुष उत्तरदाताओं में से 19 प्रतिशत ने कहा कि वह इज़राइली लहजे से सबसे अधिक आकर्षित हुए हैं जबकि करीब 18% ने कहा था कि वह कोलंबिया के स्पीकर पसंद करते हैं।वेड ने इस परिणाम के लिए इस चीज़ को जिम्मेदार ठहराया हैं कि इज़राइली लहजे अक्सर 'भूमध्यसागरीय छवियों का जादू करते हैं।'


अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिए। आपके सुझाव एवं शिकायतें जरूर बताइए जिससे हमें हमारे प्रयासों के लिए उचित मार्गदशन मिल सकें। 
(न्यूज़ स्त्रोत- एएनआई, पीटीआई, ट्विटर, फेसबुक, राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़ पेपर्स और न्यूज़ चैनल्स, राजस्थान के स्थानीय अखबार, न्यूज़ नेटवर्क ऑफ राजस्थान और लेखक खुद जर्नलिस्ट है, के न्यूज़ स्त्रोत)




If you want to add more comments to the article or you see any thing incorrect please write a comment below and we will surely get back to you.



Trending Articles


How Blogs Help Businesses

Was It Just a Political Masterstroke?

Book review: 1984

Book Review: Bloodline

Secret Superstar

Book Review: House Rules

पैसा या बॉडी नहीं बल्कि पुरुषों की यह चीज़ महिलाओं को कामुक बनाकर करती हैं उत्तेजित

Book Review: The Da Vinci Code